ओला कंपनी के ड्राइवर नहीं पूछेंगे जाना कहां है, पेमेंट आनलाइन है या कैश, उठाया गया बड़ा कदम! जानेः

नई दिल्ली (Better News): मोबाइल एप आधारित कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला (OLA) ने मंगलवार को कहा है कि उसके ड्राइवर पार्टनर अब यात्रा शुरू करने से पहले ही अपने मोबाइल फोन पर देख सकेंगे कि यात्री को कहां जाना है और वह पेमेंट नकद या आनलाइन माध्यम से करेगा।

कंपनी ने कहा कि इसका फायदा यह होगा कि अगर उसे राइड कैंसिल करना है तो तुरंत कर देगा और यात्री को प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी।

ओला के सह-संस्थापक भावीश अग्रवाल ने मंगलवार को एक ट्वीट कर कहा कि ड्राइवर द्वारा राइड कैंसिल किया जाना मोबाइल एप आधारित इस पूरे उद्योग की बड़ी समस्या है। कंपनी इसे खत्म करना चाहती है।

दरअस्ल ओला कैब या बाइक बुक करने वालों को बुकिंग कन्फर्म हो जाने के बाद कई ड्राइवर पिक-अप लोकेशन पर पहुंचने से पहले ही यात्री को फोन कर पूछते हैं कि उन्हें जाना कहां है और उन्हें पेमेंट कैश मिलेगा या आनलाइन।

यात्री का जवाब मिलने के बाद कई बार ड्राइवर यह कहकर मना कर देते हैं कि उसे अमुक लोकेशन पर नहीं जाना है या कई बार यह कहकर कि उन्हें पेमेंट नकद चाहिए। जिससे यात्रियों को अक्सर एक दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

कई बार तो इन्हीं कारणों से दोबारा और तिबारा बुकिंग करने और रद होने की स्थिति में यात्री का इतना समय बर्बाद हो जाता है कि उसकी फ्लाइट या ट्रेन छूटने की नौबत आ जाती है।


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